maharashtraprimenews
ठळक बातम्या
Breaking newsgeneralPublic Interest

तृप्ति डिमरी इस सप्ताह IMDb की लोकप्रिय भारतीय हस्तियों की सूची में लगातार चौथी बार शीर्ष पर हैं

इस सप्ताह की IMDb लोकप्रिय भारतीय सेलिब्रिटी सूची में, तृप्ति डिमरी, जो संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में जोया के किरदार के लिए राष्ट्रीय स्तर पर धूम मचा रही हैं, ने लगातार चौथी बार शीर्ष स्थान प्राप्त किया है। उन्होंने हाल ही में अपना जन्मदिन भी मनाया और अपने इंस्टाग्राम पर इसे यादगार बताया। तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के कलाकार भी टॉप 10 में शामिल हैं, जिसमें प्रमुख जोड़ी कृति सनोन और शाहिद कपूर क्रमशः तीसरे और 9वें स्थान पर हैं।

इस हफ्ते की रैंकिंग में शाहरुख खान, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, शबाना आजमी, रश्मिका मंदाना, तापसी पन्नू और आमिर खान ने दूसरा, चौथा, पांचवां, छठा, सातवां, आठवां और दसवां स्थान हासिल किया है।

एंड्रॉइड और आईओएस के लिए आईएमडीबी ऐप पर विशेष रूप से उपलब्ध पॉपुलर इंडियन सेलेब्रिटीज़ फीचर हर हफ्ते शीर्ष ट्रेंडिंग भारतीय मनोरंजनकर्ताओं और फिल्म निर्माताओं को उजागर करता है। यह दुनिया भर में IMDb पर 200 मिलियन से अधिक मासिक विज़िट पर आधारित है। मनोरंजन प्रशंसक देख सकते हैं कि हर सप्ताह कौन ट्रेंड कर रहा है, अपने पसंदीदा मनोरंजनकर्ताओं का अनुसरण कर सकते हैं और नई ब्रेकआउट प्रतिभा की खोज कर सकते हैं।

 

Related posts

देशात पर्यटनाला चालना देण्‍यासाठी इझमायट्रिपचा झेक टुरिझमसह सहयोग

Shivani Shetty

डॉ. बत्रा’जने न्‍यूट्रिगुड गम्‍मीज लाँच केले

Shivani Shetty

फिजिक्‍सवालाने युजीसी नेट २०२४ साठी ‘मिशन जेआरएफ’ सिरीज लाँच केली

Shivani Shetty

Leave a Comment