maharashtraprimenews
ठळक बातम्या
सार्वजनिक स्वारस्य

फातिमा सना शेख को रित्विज के नए रोमांटिक ट्रैक ‘ताज’ की ड्राइव पर लेकर गए ताहिर राज भसीन

बैक-टू-बैक तीन रिलीज़ – रंजीश ही सही, ये काली काली आँखें और लूप लपेटा के साथ साल 2022 एक्टर ताहिर राज भसीन के लिए शानदार रहा है। हाल ही में ताहिर ने, खूबसूरत फातिमा सना शेख के साथ एक नया म्यूजिक वीडियो ‘ताज’ शूट किया, जिसे म्यूजिक सेंसेशन रित्विज ने कंपोज़ करने के साथ ही अपने सुरों से सजाया है। ताहिर ने पिछले हफ्ते अपने सोशल मीडिया पर फातिमा के साथ एक दिलकश फोटो शेयर करके इस कोलाबोरेशन का हिंट दिया था।

 

फातिमा के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताते हुए, उत्साहित ताहिर कहते हैं, “रित्विज के लेटेस्ट रोमांटिक ट्रैक के लिए फातिमा के साथ काम करना एक मजेदार अनुभव रहा। फिल्म दंगल से लेकर लूडो तक मैंने उनके काम की विविधता को सराहा है और सालों के दौरान, एक एक्टर और व्यक्ति, के तौर पर उन्हें ग्रो करते हुए देखा है। यह पहली बार था जब हम साथ काम कर रहे थे और हमारा कनेक्ट तात्कालिक था। जब हम एक साथ फ्रेम में थे, ऐसा लग रहा था जैसे इस गाने के लिए हम हफ्तों से प्रैक्टिस कर रहे हैं। फातिमा का सेंस ऑफ ह्यूमर, कमाल का है और वह जैसी हैं, उसको लेकर बहुत कंफर्टेबल हैं। और इसीलिए वीडियो में वह हंसते और खेलते हुए बहुत रियल दिखती हैं। नितेश तिवारी हमारे कॉमन मेंटर हैं यह भी हमारे बीच एक बॉन्ड है, जिन्होंने हम दोनों को क्रमशः दंगल और छिछोरे में निर्देशित किया।”

 

म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के बारे में कुछ और डिटेल्स शेयर करते हुए, ताहिर कहते हैं, “गाने को पंचगनी में शूट किया गया था और यह एक रोड ट्रिप का सेट था। ट्रीटमेंट बहुत ही रॉ है। हमने सही मायने में सुंदर प्राकृतिक झीलों और जंगलों के इर्द-गिर्द ड्राइविंग में समय बिताया है, जो हमें अक्सर ऐसा महसूस करा रहा था कि यह एक रियल ट्रिप है। गाने को यंग एडवर्टाइजिंग क्रू द्वारा शूट किया गया है। निर्देशक रिया सिंह और डीओपी कृष मखीजा के साथ काम करना एक रोमांचक ऑन-सेट एक्सपीरिएंस था। आइडिया था कि इसे यथासंभव असली रखा जाए। हमें लोकल वडा पाव खाने में और झील के किनारे सूर्योदय देखने के लिए जल्दी उठने और शाम के समय स्लो-मो शॉट्स के लिए दौड़ने में सबसे ज्यादा मज़ा आया। पंचगनी में यह मेरी पहली शूटिंग थी. निश्चित तौर पर मैं खुद से रोड ट्रिप करके लौटने की योजना बना रहा हूं।”

Instagram Link: https://www.instagram.com/reel/Cl8F-1OjR-G/?igshid=Nzg3NjI1NGI=

Related posts

मेलोराचे व्हॅलेंटाईन कलेक्शन

Shivani Shetty

आता फिजिक्स वाला विद्यार्थ्यांना देणार एमपीएससीचे प्रशिक्षण

Shivani Shetty

मिलिंद सोमणनच्या लाइफलोंग ग्रीन राइड ३.० ला सुरुवात; निरोगी आणि हरित भारतासाठी मुंबईच्या दिशेने वाटचाल सुरु !

Shivani Shetty

Leave a Comment